लड़के ने 2 करोड़ 33 लाख की अंगूठी से किया प्रपोज, लड़की ने ठुकरा, जानें आखिर क्यों…

प्रपोज करने वाला शख्स उत्तरी यूरोप का सबसे पॉवरफुल लोगों में से एक था...

लड़का जब भी किसी लड़की को प्रपोज प्रपोज करता है तो उसके मन में एक डर रहता है। कहीं लड़की उसके प्रपोजल को ठुकरा ना दे। इसके लिए वह काफी मेहनत करता है। वह काफी सोच विचार करने के बाद और कुछ ऐसा सरप्राइज करना चाहता है जिसके बाद कोई भी लड़की उसको मना नहीं कर सकती।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः हार्ट अटैक से मर चुकी थी महिला, हाथ बांध स्टूल पर बिठाया फिर किया घिनौना काम…

इसके लिए कुछ लोग अपने पाटर्नर को महंंगे गिफ्ट देते हैं। लेकिन एक शख्स ने एक लड़की को 2 करोड से भी ज्यादा की कीमत की अंगूठी दी। लेकिन इसके बाद भी लड़की ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया। आइए जानते हैं यह इंटरेस्टिंग कहानी।

लड़की इंस्टाग्राम मॉडल  है…

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में रहने वाले मॉडल अमंडा क्रोनिन को एक अजनबी ने रिलेशनशिप का ऑफर दिया। इसके दोनों पहली बार न्यूयॉर्क के होटल में मिले।

खबरों के अनुसार, अजनबी शख्स ने अमंडा को an Cleef & Arpels ब्रांड की अंगूठी गिफ्ट दी। इस अंगूठी की कीमत करीब 2 करोड़ 33 लाख की बताई जा रही है। बता दें कि अमंडा इंस्टाग्राम मॉडल है। उन्होंने कहा कि प्रपोज करने वाला शख्स उत्तरी यूरोप का सबसे पॉवरफुल लोगों में से एक था।

पहले से शादीशुदा था लड़का

अजनबी शख्स के बारे में अमंडा ने बताया कि वह दिखने में काफी आकर्षक लगता है। उसके मुझे अपना नाम बताया और मोबाइल नंबर दिया। इसके बाद दोनों बातचीत होने लगी। वह रोजाना अमंडा को कई प्यार भरे मैसेज भेजता। लेकिन अमंडा को पता चल ही गया कि वह शख्स पहले से ही शादीशुदा है। वह अपनी पत्नी के साथ रह रहा है।

लड़की के लिए अपनी शादी तोड़ने को तैयार

इसके बाद अमंडा ने उसे कई प्रकार के सवाल किए लेकिन वह संतुष्ट भरा जवाब देने में असफल रहा। इसके बाद उस व्यक्ति ने कहा कि वह अपनी शादी तोड़ने के लिए तैयार है।

इसके ठीक बाद शख्स ने अमंडा को प्रपोज कर दिया। उसने अमंडा को बेशकीमती अंगूठी भी दी। पता चलने के बाद मॉडल ने अंगूठी वापस करना चाही तो उस शख्स ने मना कर दिया। उस व्यक्ति ने कहा कि अगर वह अंगूठी रख लेती है तो उसे खुशी होगी।

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

ajab gajabajab gajab amazing newsAjab Gajab News in Hindiduniya ajab gajabgirlweird newsWeird News in hindiWeird Samacharअजब गजब न्यूज़
Comments (0)
Add Comment