बॉक्स ऑफिस पर जारी है सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी ‘उरी’ का धमाका

मनोरंजन डेस्क — सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी है. इस फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स भी काफी पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म के लिए एक तरफ जहां एक्‍टर विक्की कौशल को चारों तरफ से तारीफ मिल रही हैं, तो वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित होती दिख रही है. 

दरअसल जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में साल 2016 में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस हमले का बदला लेने के लिए हमारे देश की सीमा की रक्षा करने वाले जाबांज सैनिकों ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था, जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई थी. इसी सर्जिकल स्‍ट्राइक की पूरी कहानी पर्दे पर लेकर आई है फिल्‍म ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’. 

‘उरी’ ने जहां रिलीज के पहले 8.25 करोड़ रुपये कमाए जबकि दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12.43 करोड़ का बिजनेस किया वहीं तीसरे दिन ये आंकड़ा बढ़कर 15.10 करोड़ पहुंच गया. जिसके साथ फिल्म ने अभी तक 35.73 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. ऐसी उम्मीदें लगाईं जा रही हैं कि फिल्म जल्दी ही अपने 50 करोड़ की कमाई के आंकड़े पूरे करेगी.

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी इस फिल्म में विक्की के साथ यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुलहारी और मोहित रैना भी अहम किरदार में हैं. फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर हैं. रॉनी स्क्रूवाला के बैनर तले बनी इस फिल्म के लिए सर्बिया में सेट लगाया गया था.

Comments (0)
Add Comment