करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी में बॉलीवुड ने यूं की मस्‍ती, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने मंगलवार रात अपने घर पर क्रिसमस पार्टी रखी थी. इस पार्टी में करीना कपूर की गर्ल गैंग के साथ बॉलीवुड के उनके बाकी दोस्त भी नजर आए. करीना की क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. तस्वीर में करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला नजर आ रहे हैं.

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ पार्टी में पहुंचीं. रेड कलर के आउटफिट में मलाइका ग्लैमरस लगीं.जबकि रणबीर कपूर आलिया भट्ट एक साथ मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आए. करीना-सैफ की इस पार्टी में सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम भी पहुंचे.

एक फ्रेम में मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान.वहीं सारा अली खान ने अपनी और अपने भाई इब्राहिम की कुछ तस्‍वीरें इस पार्टी में जाने से पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

बता दें कि पिछले ही हफ्ते सैफ और करीना ने अपने बेटे तैमूर का बर्थडे सेलीब्रेट किया था, जिसकी थीम भी क्रिसमस ही थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए थे.इसके अलावा करीना की फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वहीं सैफ की बात करें तो वह जल्‍द ही तान्‍हाजी में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Christmas
Comments (0)
Add Comment