बोल्ड मॉडल की गोली मारकर हत्या, इंस्टाग्राम से मिली थी पहचान

इंटरनेशनल डेस्क– इंस्टाग्राम से अपनी पहचान बनाने वाली इराक देश की मॉडल तारा फारिस की बगदाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। तारा बेहद ही खूबसूरत व बोल्ड मॉडल थीं। घटना के वक्त वह अपनी ही कार में मौजूद थीं। मॉडल की मौके पर ही मौत हो गई।

इराकी गृह मंत्रालय ने इस घटना की पुष्टि की है। 20 साल की ये मॉडल अपने टैटू, स्टाइलिश हेयर कलर्स और डिजाइनर कपड़ों के लिए मशहूर थी। उन्हें उनके फेम और लाइफस्टाइल की वजह से चरमपंथियों द्वारा निशाना बनाया गया है। मॉडल ने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि हम अल्लाह से क्षमा और दया याचना के लिए दुआ कह रहे हैं।

इराकी व्यंग्यकार अहमज-ए-बशीर ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा, “किसी ने उसे सिर्फ इसलिए मार दिया, क्योंकि उसने दूसरी लड़कियों की तरह जीने का फैसला किया।” बता दें कि तारा के इंस्टाग्राम पर 27 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में उन्हें इराक की सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर हस्ती के रूप में नवाजा गया था। इराक की पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। तारा 1998 में जन्मी थीं। उनके पिता इराकी और मां लेबनान से हैं। 2015 में तारा ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीता था।

Comments (0)
Add Comment