एकता कपूर के स्टूडियो पर चला BMC का बुल्डोजर, करोड़ों का नुकसान

मनोरंजन डेस्क –- ख़बर आ रही है कि बीएमसी ने बड़ी कार्यवाही की है इस कार्रवाई में बालाजी फ़िल्म्स की एकता कपूर भी चपेट में आ गई हैं। एकता कपूर का मीरा-भाईंदर के हड़केश स्थित उद्योग नगर में बने बालाजी एंटरटेनमेंट का भव्य अवैध स्टूडियो को महानगरपालिका ने तोड़ दिया है। जिससे करोड़ो का नुकसान हुआ है।

बता दें कि मीरा-भाईंदर महानगरपालिका मेन रोड से सटे सभी अवैध दुकान, मकान, शोरूम, होटल, बार आदि को इन-दिनों तोड़ने में जुटी हैं। ख़बर है कि एकता के बालाजी एंटरटेनमेंट के 12 मेकअप रूम सहित एक भव्य स्टूडियो को भी तोड़ दिया गया है जिससे कंपनी को करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है! सूत्रों की मानें तो एकता का यह स्टूडियो लीज़ पर लिया गया था।

महानगरपालिका के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक बालाजी स्टूडियो का कुछ हिस्सा जिस पर माननीय उच्च न्यायालय का स्टे बना हुआ हैं, वार्ड नंबर 6 के वार्ड अधिकारी अविनाश जाधव लगातार दो दिनों तक मीरा-भाईंदर महानगरपालिका के आयुक्त डॉ नरेश गीते के आदेश पर दिन भर लाव-लश्कर के साथ तोड़क कार्रवाई में जुटे हुए हैं। इन दिनों मुंबई के कई इलाकों से अवैध निर्माण लगातार तोड़े जा रहे हैं। बताते चले कि एकता कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरिज़ ‘बोस डेड और अलाइव’ के प्रमोशन में जुटी हैं। 

 

BMC's Boulder runs on Ekta Kapoor's studio
Comments (0)
Add Comment