भाजपा सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली — क्रिकेटर से राजनेता बने भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने परिवार समेत जान से मारने की धमकियां मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. गंभीर ने यहां शाहदरा के डिप्टी पुलिस कमिश्नर को लेटर लिखकर बताया कि किसी अंतरराष्ट्रीय नंबर से फोन कर कुछ अज्ञात लोग उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.गंभीर ने परिवार को सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है.

बता दें कि गौतम गंभीर पूर्व दिल्ली से सांसद उन्होंने बताया कि उन्हें किसी अनजान नंबर से लगातार फोन किया जा रहा है. फोन नंबर को देखने से पता चलता है कि यह किसी बाहर के देश से किया जा रहा है. गंभीर ने बताया कि फोन करने वाले शख्स उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. यही नहीं धमकी देने वालों ने मेरे परिवार को भी जान से मारने की बात कही है. गंभीर ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने शाहदरा के डिप्टी पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है और सुरक्षा की मांग की है.

दरअसल गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने छात्रों के खिलाफ पुलिस बल के इस्तेमाल का बचाव किया था. गंभीर ने कहा कि अगर ‘अवांछित तत्व’ हिंसा करेंगे तो पुलिस को जवाब देना होगा. संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा, ‘मैंने कहा कि छात्रों पर लाठीचार्ज करना गलत है, लेकिन अगर आत्मरक्षा में कुछ हुआ है तो यह गलत नहीं है.

Comments (0)
Add Comment