कोरोना काल में भाजपा नेता के फार्म हाउस पर लगी थी जिस्म की मंड़ी, 12 गिरफ्तार…

छापेमारी के दौरान पुलिस ने 9 पुरुष और 3 महिलाओं को किया गिरफ्तार,...

उत्तर प्रदेश में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक ओर जहा पूरा प्रदेश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर जिस्मफरोशी का काला धंधा फलफुल रहा था। वहीं जिस्म के गंदे धंधे की सरगना रोशनी की रिमांड के बाद मिली जानकारियों के जरिए यूपी की आगरा पुलिस ने पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष के फार्म हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है।

ये भी पढ़ें..एक साथ ट्रेनिंग कर एक ही थाने में सिपाही के पद पर तैनात हुए तीन सगे भाई

सैक्स रैकेट की सरगना गिरफ्तारी

वहीं एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष पर भी कार्रवाई की जाएगी। सैक्स रैकेट (जिस्मफरोशी ) की सरगना रोशनी की गिरफ्तारी के बाद अब आगरा पुलिस इस गलीच धंधे को पूरी तरह खत्म करने में जुट गई है। रोशनी और उसके दोस्त को 48 घण्टे रिमांड में लेने के बाद पुलिस को इस धंधे से जुड़े तमाम लोगों की जानकारियां मिली हैं।

 3 महिलाओं समेत 9 अरेस्ट

लोगों को पकड़ने के अभियान की शुरुआत करते हुए थाना सिकन्दरा पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ संयुक्त काम करते हुए एक मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में क्षेत्र के कमला फार्म हाउस पर छापा मार दिया। इस छापे में पुलिस को 9 पुरुष और 3 महिलाएं पकड़ में आई हैं।

इनके पास से मोबाइल, तमंचे, कारतूस व भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान और बियर की खाली कैन बरामद हुई हैं। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उनके संपर्क में आए ग्राहक और दलालों को वो लड़कियों की तस्वीरें भेज देते थे और उनके द्वारा पसंद किए जाने पर लड़कियों को बुलवाया जाता था।

ये भी पढ़ें..सरेंडर से पहले BJP नेता के संपर्क में था विकास दुबे, चैट में हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..मन की बात कार्यक्रम में बोले PM मोदी,- ‘कारगिल युद्ध कभी नहीं भूल सकता भारत’

agraFarm Housesex racketuttar pradeshआगराउत्तर प्रदेशदेह व्यापारफॉर्म हाउससेक्स रैकेट
Comments (0)
Add Comment