बिजनौर में भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, जंगल में मिला शव

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दबंगों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बेख़ौफ़ बदमाशों ने भाजपा नेता (bjp leader) के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें.. छत्तीसगढ़ में तीन इनामी नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में भाजपा नेता (bjp leader) के भाई ब्रजभान उर्फ लड्डन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बनखला गांव की है। ब्रजभान उर्फ लड्डन (45) शुक्रवार को हुई बारिश और ओलावृष्टि के बाद जंगल में अपनी सरसों का खेत देखने गया था। दो घंटे तक किसान घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी दीपा देवी ने बेटे मुकुल को जंगल भेजा। बेटे को खाली पड़े गन्ने के खेत में पिता का शव पड़ा मिला। शव के पास 315 बोर का तंमचा पड़ा था। मुकुल ने घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। जिस पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें.. अलीगढ़ हिंसा में घायल तारिक की 20 दिन बाद मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण कर साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की मानें तो घटनास्थल से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। बता दें कि ब्रजभान भाजपा के नगीना ग्रामीण मंडल के पूर्व महामंत्री वीरपाल सिंह के छोटे भाई थे।

BJP leader's brother shot dead
Comments (0)
Add Comment