लखनऊ में मारे गए गैंगस्टर अजीत सिंह की पत्नी को भाजपा ने बनाया ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मारे गए गैंगस्टर पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की पत्नी रानू सिंह भाजपा में शामिल हो गई हैं. उन्हें बीजेपी ने मऊ के मोहम्मदाबाद ब्लॉक से प्रमुख पद की प्रत्याशी घोषित कर दिया है. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने सभी 9 ब्लॉक प्रमुख पद के नाम का ऐलान कर दिया है.

ये भी पढ़ें..डॉ हर्षवर्धन, बाबुल सुप्रियो समेत कई मंत्रियों ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, देखिए पूरी लिस्ट

बता दें कि भाजपा ने जो प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है, उसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की पत्नी रानू सिंह को मोहम्मदाबाद से अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है. अजीत सिंह के हत्या के बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा था.

6 जनवरी को हुई थी पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या

गौरतलब है कि इसी साल 6 जनवरी को लखनऊ में गैंगवार के दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या हो गई थी. इसी मामले में पूर्व सांसद धनंजय सिंह भगोड़ा करार दिए जा चुके हैं. वहीं अजीत सिंह की हत्या के बाद से पूर्वांचल के माफियाओं में आने वाले ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव पर निगाहें सब की बनी हुई थी.

अजीत सिंह के धुर विरोधियों की निगाहें मोहम्मदाबाद के ब्लाक प्रमुख पद पर बनी हुई थी लेकिन अचानक अजीत सिंह की पत्नी ने भाजपा में शामिल होकर सबको चौंका दिया.

2010 से 2016 तक मोहम्मदाबाद से ही ब्लाक प्रमुख थी

दरअसल रानू सिंह 2010 से 2016 तक मोहम्मदाबाद से ही ब्लाक प्रमुख थीं. 2016 में पिछड़ी महिला जाति की सीट होने के कारण उन्होंने अपने काम करने वाली दाई को प्रमुख बना दिया. इस बार के चुनाव में अपने गांव देवसीपुर से निर्विरोध बीडीसी सदस्य चुनी गई हैं. रानू सिंह ने बताया कि बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर हमने पार्टी ज्वाइन किया है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP Candidate list for MauBlock Pramukh Chunav in MauGangster Ajit Singh wife ranu joins BJPmau newsup newsUP Panchayat Electionअजीत सिंह पूर्व ब्लॉक प्रमुखअजीत सिंह हत्याकांड
Comments (0)
Add Comment