बर्थडे स्पेशल : सैफ से पहले इस खान संग जुड़ चुका है करीना कपूर का नाम

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म मुंबई में हुआ था. कपूर खानदान की इस लाडली बेटी ने महज 19 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी. दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर करीना ने बॉलीवुड को कई यादगार रोल दिए हैं. 

बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो आज वो सैफ अली खान की वाइफ और पटौदी खानदान की बहू हैं. लेकिन एक वक्त था जब उनके दिल पर किसी और पर फिदा था. जी हां, सैफ से शादी करने से पहले करीना ने न सिर्फ शाहिद को डेट किया, बल्कि उनका नाम बॉलीवुड के एक और खान से भी जुड़ चुका है.जिसे लोग कम ही जानते हैं कि करीना का नाम अभिनेता फरदीन खान के साथ भी जुड़ चुका है.

दरअसल करीना और फरदीन की नजदीकियां फिल्‍म ‘खुशी’ (2003) की शूटिंग के दौरान बढ़ी. इसके बाद दोनों ने ‘देव’ और ‘फिदा’ जैसी फिल्‍मों में काम किया. इस दौरान दोनों कई कमर्शियल एड में भी नजर आये. लेकिन दोनों ही इस रिश्‍ते को लेकर ज्‍यादा सीरीयस नहीं थे इसलिए शाहिद कपूर की इंट्री होते ही करीना फरदीन से दूर हो गईं. हालांकि इससे दोनों की दोस्‍ती में कोई दरार नहीं आई और आज भी दोनोंअच्छे दोस्त हैं.

करीना का नाम सबसे पहले एक्‍टर रितिक रोशन के साथ जुड़ा. दोनों एकदूसरे के करीब तब आये थे जब वे फिल्‍म ‘कहो न प्‍यार है’ (2000) की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि बाद में करीना इस फिल्‍म से हट गईं और अमीषा पटेल की इंट्री हुई.ये दोनो एक बार फिर’कभी खुशी कभी गम’ के दौरान एकदसूरे के करीब आये.हालांकि रितिक की पत्‍नी सुजैन को इसकी भनक लग गई थी जिसके बाद उन्‍होंने रितिक को अल्‍टीमेटम दे दिया. 

शाहिद कपूर से करीना का रिलेशन उनके सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक था। 2004 में आई फिल्म ‘फिदा’ की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीक आए। दोनों ने ‘चुप-चुप के’ (2006), ‘जब वी मेट’ (2007) और ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ (2013) जैसी फिल्मों में साथ काम किया। 3 साल तक साथ रहने के बाद ये यह कपल तब अलग हो गया, इस दौरान करीना की लाइफ में सैफ की एंट्री हो चुकी थी। सैफ और कैटरीन की नजदीकी फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी.सैफ और करीना ने 16 अक्‍टूबर 2012 को शादी की थी. अब करीना कपूर एक दमदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक केयरिंग पत्‍नी और क्‍यूट तैमूर की मॉम भी हैं.

Comments (0)
Add Comment