अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड ने ऐसी जगह गुदवाया टैटू, लोग हैरान,बेहद बोल्ड तस्वीरें आई सामने

आजकल की युवा पीढ़ी में टैटू गुदवाने का ट्रेंड बहुत देखा जा रहा है.हर कोई अपनी बॉडी में अलग अलग डिजाइन का टैटू बनवाता रहता है. कुछ लोगों में तो टैटू का क्रेज इस कदर रहता है कि शरीर के ऐसे हिस्सों पर भी इन्हें बनवा लेते हैं जहां कोई सोचता भी नहीं है.

अब बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान गर्लफ्रेंड इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को ही ले लीजिए.

ये भी पढ़ें..फ्लाइट से जाकर चोरी करती थी आर्केस्ट्रा गर्ल, इतना माल उड़ाया की बन गई करोड़पति, ऐसे खुला राज…

अरबाज खान अक्सर जॉर्जिया के साथ आते है नजर

अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी संग अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में हैं. मलाइका अरोड़ा से अलगाव के बाद अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और यह बात किसी से छिपी नहीं है. अरबाज अक्सर ही जॉर्जिया के साथ घूमते-फिरते नजर आ जाते हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड तस्वीरें मचा रही धमाल

इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो अब धमाल मचा रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी ने ये फोटोशूट समुद्र के किनारे पेस्टल कलर की बिकिनी में करवाया हैं, जिसमें वह बेहद अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

अपनी जांघ में गुदवाया टैटू

इससे पहले जॉर्जिया एंड्रियानी अपने अपने एक खास टैटू को लेकर चर्चा में थी। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है. इस पोस्ट में वे अपनी जांघ पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

जॉर्जिया का यह खूबसूरत टैटू फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है. इस टैटू की वजह से उनके पैरों की सुंदरता में चार चंद लग गए हैं. फैंस उनकी इन अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं. कई लोगों का दिल उनकी जनघ पर बने इस टैटू पर आ गया है.

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Arbaaz khanArbaaz khan girlfriendBollywoodEntrtainmentGeorgia and malaikaGeorgia AndrianiGeorgia Andriani bold photosGeorgia Andriani boyfriendGeorgia Andriani hot photosGeorgia Andriani instagramGeorgia Andriani malaika aroraGeorgia Andriani tattooGeorgia Andriani videosmalaika aroraअरबाज खानअरबाज खान की गर्लफ्रेंडजियोर्जिया एंड्रियानीजियोर्जिया एंड्रियानी टैटूजियोर्जिया और मलाइकामलाइका अरोड़ा
Comments (0)
Add Comment