शर्मनाकः पुलिस की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की रेप के बाद हत्या, चेहरे पर डाला तेजाब…

प्रदेश में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहा पुलिस की परीक्षा देकर लौट रही एक छात्रा की रेप के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी है.गुरुवार को छात्रा का शव नहर किनारे पड़ा मिला.

चेहरे तक तेजाब डालकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें..बड़ी खबरः पीएम ने की एक महीने के लॉकडाउन की घोषणा…!

छात्रा को अगवा कर किया रेप, फिर हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 14 मार्च रविवार को पश्चिमी चंपारण जिले के चिउटाहा थाना क्षेत्र की छात्रा बिहार पुलिस की परीक्षा देने बेतिया गई थी. परीक्षा देने के बाद छात्रा वापस घर लौट रही थी. छात्रा एक ऑटो में सवार हुई. बताया जा रहा है कि ऑटो के ड्राइवर ने छात्रा को अगवा किया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब

दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या कर दी और पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डालकर दिया. छात्रा का तीन दिन बाद शव सेमरा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर नहर किनारे पड़ा मिला है. गांव के लोगों ने हत्यारे को फांसी देने की मांग करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

acid on her facebihar policeBihar's latest newsbihar-newscrime newsgang rapeHindi News BiharHindi News UPmurdermurder of a girl after raperapeक्राइम न्यूजगैंगरेपचेहरे पर डाला तेजाबछात्रा की रेप के बाद हत्याबलात्कारबिहार की लेटेस्ट खबरेंबिहार न्यूजबिहार पुलिसरेपहत्याहिन्दी न्यूज बिहारहिन्दी न्यूज यूपी
Comments (0)
Add Comment