गोलीकांड पर बवालः आक्रोशित भीड़ ने फूंका थाना, DM और SP पर गिरी गाज…

मूर्ति विसर्जन की घटना को लेकर आज फिर जमकर बवाल हुआ है, आक्रोशित भीड़ ने थाने में लगाई आग...

प्रदेश में मूर्ति विसर्जन की घटना को लेकर आज फिर जमकर बवाल हुआ है। इस दौरान आक्रोशति भीड़ ने थाने ( police station) में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के विरोध में गुरुवार को सैकड़ों युवा सड़क पर उतर आए थे और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. यहां इन लोगों ने हंगामा किया.

ये भी पढ़ें..अंधविश्‍वासः मन्नत पूरी होने पर अपना ‘प्राइवेट पार्ट’ काटकर मंदिर में चढ़ाया

प्रदर्शन कर रहे युवा का हुजूम पूरब सराय थाने (police station) पहुंचा. थाने के सामने खड़ी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया. यही नहीं पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को भी उखाड़ फेंका गया. इसके बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजा गया है.

चुनाव आयोग ने डीएम- एसपी को हटाया…

इस बीच चुनाव आयोग ने मुंगेर जिले के हालात को देखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को हटाने का आदेश दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच मगध के डिविजन कमिश्नर को दे दी गई है, जो सात दिन में अपनी रिपोर्ट सौपेंगे. जिले में नए डीएम और एसपी की तैनाती आज ही कर दी जाएगी.

ये है पूरा मामला…

गौरतलब है कि बिहार के मुंगेर जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने आज मुंगेर बाजार बंद बुलाया था.

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल समेत कई पदाधिकारी बाजार में व्यवसायियों से दुकान बंद करने की अपील करते दिखे. इस वजह से अधिकतर दुकानें भी बंद हैं. फिलहाल, मुंगेर का माहौल तनावपूर्ण है और जगह-जगह पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

attack on police stationCrime in Biharmob attackMotihari newspolice stationदुर्गा प्रतिमा विसर्जनबिहार पुलिसमुंगेर बवालमोतिहारी न्यूजमोतिहारी पुलिसमोतिहारी में थाना में लगाई आगमोतिहारी में पुलिस स्टेशन पर हमला
Comments (0)
Add Comment