पेट्रोलिंग के दौरान आपस में भिड़े पुलिसकर्मी, दरोगा ने कांस्टेबल को मारी गोली

घटना के बाद से आरोपी जमादार हरेंद्र कुमार फरार...

एक दरोगा द्वारा अपने ही जूनियर को गोली मारने का चौकाने वाला मामला सामने आया है. घटना मशरक थाना की है जहां ड्यूटी के दौरान आपस में ही पुलिसकर्मी भिड़ गए. इस दौरान दरोगा ने कांस्टेबल को गोली मार दी. जिसके बाद कांस्टेबल को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें..चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप को मारने की साजिश ! वाइट हाउस पहुंचा जहर का पैकेट

दरअसल घटना बिहार के छपरा जिले की जहां मशरक थाना में ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह दरोगा ने होमगार्ड जवान को शनिवार की रात गोली मारी, चुकि मामला अपने ही विभाग का था तो पुलिस इसे रविवार की दोपहर तक मामले को दबाने में जुटी रही.

देर रात गश्ती पर निकले थे पुलिसकर्मी

लेकिन यह मामला जब अधिकारी के पास पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ. घटना के बारे में मढौरा डीएसपी ने कहा कि दरोगा हरेंद्र कुमार और होमगार्ड जवान अशोक कुमार के बीच देर रात गश्ती में निकले थे. इस दौरान ही दोनों के बीच विवाद हो गया है. विवाद इतना बढ़ गया कि दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से होमगार्ड जवान को गोली मार दी. गोली होमगार्ड जवान को कंधे को छूते निकल गई. होमगार्ड जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है.

आरोपी दरोगा फरार…

घटना के बाद से आरोपी जमादार हरेंद्र कुमार फरार हो गया है जिसके खिलाफ मशरक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है साथ ही आरोपी जमादार की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ASI ने कांस्टेबल को मारी गोलीchapra newschapra policepolicemanpoliceman firingsub inspector shootछपरा पुलिसछपरा में दारोगा ने मारी गोली
Comments (0)
Add Comment