बिग बॉस 13ः आसिम के प्यार में डूबी हिमांशी खुराना ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क — वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस में एंट्री पाने वाली हिमांशी खुराना एक बार फिर बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं। बिग बॉस बाहर आने के बाद हिमांशी खुराना ने कहा कि किसी कंटेस्टेंट को घर से बाहर नहीं आना चाहिए क्योंकि बाहर बेहद नकारात्मकता है। वहीं अपने प्यार आसिम रियाज को याद करते हुए उनके साथ की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।हिमांशी ने आसिम और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, अब मैं दुआ करती हूं कि बिग बॉस से किसी को बाहर नहीं आना चाहिए। बाहर बेहद नकारात्मकता है। जबकि बिग बॉस के घर में कोई फिकर नहीं होती है।

बात आसिम रियाज की करें तो वह अपनी गर्लफ्रेंड श्रुति तुली के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। हालांकि श्रुति तुली ने आसिम को सिर्फ अपना दोस्त बताया है। माना जा रहा है कि श्रुति के इनकार की वजह आसिम का गेम भी हो सकता है क्योंकि श्रुति तुली और आसिम रियाज की दोस्त सोनल वेगुर्लेकर दूसरी ही कहानी सुनाई है। सोनल की मानें तो आसिम और श्रुति तुली लिव इन रिलेशनशिप में करीब डेढ़ साल तक रहे हैं।

दरअसल हिमांशी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि आसिम के पिता और भाई ने मेरे बारे में क्या कहा है मुझे मालूम नहीं है। पर उन्हें मेरे बारे में कुछ अच्छा या बुरा नहीं बोलना चाहि। अब तक मैं सिर्फ आसिम को जानती हूं, जिनसे मैं दो महीने से बात कर रही हूं। उमर ने मुझसे कहा था कि मुझे जाकर शादी की बात को आगे बढ़ाना चाहिए। कोई भी फैसला लेने से पहले मुझे वक्त लेना चाहिए।

Comments (0)
Add Comment