Bigg Boss-13: आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला फिर भिड़े

मनोरंजन डेस्क — टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अंतिम चरणों में है और सभी कंटेस्टेंट में जीतने की होड़ मची हुई है.इसी के चलते कभी एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड रहे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज अब एक दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं. लेकिन फैमिली वीक में आए उमर रियाज ने सिद्धार्थ को असीम का बड़ा भाई बताया था, जिसे देखकर फैन्स को लगा था कि ये दोनों एक बार फिर से दोस्त बन सकते हैं.

लेकिन अब एक बार फिर से कंटेस्टेंट के बीच वहीं पुराने लड़ाई-झगड़े शुरू हो चुके हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज फिर से भिड़ गए हैं. इस बार इन दोनों के झगड़े की सारी हदें पार हो गई हैं.वहीं परेशान होकर सिद्धार्थ शुक्ला ने शो छोड़ने की धमकी दे डाली है.

शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे. इस टास्क के संचालक असीम बने हैं.टास्क में कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना है, लेकिन विशाल आदित्य सिंह बीच में ही खड़े हो जाते हैं. सिद्धार्थ ये बात असीम को बताते हैं तो असीम कहते हैं कि उन्होंने विशाल को खड़े होते हुए नहीं देखा है. इस बात पर असीम और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है.लड़ाई के दौरान असीम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है, जिसपर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं- तूने धक्का कैसे मारा. बाद में सिद्धार्थ पारस से कहते हैं कि अब ये टास्क कोई भी नहीं करेगा.

बता दें कि असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन्स असीम को लताड़ रहे हैं और असीम को बिग बॉस से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.अब देखने वाली बाद ये होगी कि इन मुश्किलों को पार करके एलीट क्लब का मेंबर आखिर कौन बनता है और आसिम-सिद्धार्थ की लड़ाई का हल क्या निकलता है.

Comments (0)
Add Comment