दीपिका पादुकोण ने होटल के कमरे से चुराई थी शैम्‍पू की बोतलें,करीबी दोस्त ने खोला राज

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है।दीपिका पादुकोण की दोस्‍त ने खुलासा क‍िया है क‍ि वह होटल से शैंपू चुरा लेती थीं।

हो सकता है दीपिका पादुकोण के फैंस इस बात पर यकीन ना करें, लेकिन यह बिलकुल सच है। दरअसल इसका खुलासा दीपिका की करीबी दोस्‍त स्नेहा रामचंदर ने किया है। स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप डे से पहले एक वेबसाइट पर एक स्‍पेशल नोट लिखा है। स्नेहा रामचंदर से पहले इस वेबसाइट पर रणवीर सिंह, मेघना गुलजार और इम्तियाज अली भी अपने दिल की बातें लिख चुके हैं। 

स्‍नेहा रामचंदर ने नोट में अपनी और दीपिका की गहरी दोस्‍ती के कई किस्‍से साझा किए हैं। उन्‍होंने लिखा कि दीपिका की आंखों में हमेशा प्‍यार दिखता है। दीपिका के साथ मैं घंटों बैठकर बात कर सकती हूं। वो आपकी खूब परवाह करती हैं। स्‍नेहा ने आगे बताया कि वह होटल के कमरों से शैम्‍पू की छोटी छोटी बोतलें उनके ल‍िए चुरा लाती थीं। दीपिका जहां भी जाती थीं, वह उनके ल‍िए ये काम करती थीं। स्‍नेहा ने आगे लिखा कि मैं खुशनसीब हूं कि तुम मेरे साथ हो।

बता दें कि दीपिका पादुकोण शादी मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। फिल्म में वे एक एसिड विक्टिम का रोल प्ले करती दिखेंगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी होंगे। इतना ही नहीं दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं।

Comments (0)
Add Comment