अभिनेत्री अक्षरा सिंह का बड़ा खुलासा- पार्टी में ऑफर होता है ड्रग्स, मना करने पर …

जितने बड़े लोग हैं सभी एक ग्रुप बनाते हैं और पार्टियां करते हैं, ड्रग्स लेते हैं..

ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर हो रहे खुलासे में बॉलीवुड के बड़ी हस्त‍ियों के नाम सामने आ रहे हैं. दीप‍िका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक, ड्रग्स मामले में नाम आ चुके हैं. जिसके बाद एनसीबी ने अब इस मामले पर पूरी तरह से शिकंजा कस लिया है.

ये भी पढ़ें..सुशांत केस: रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी

दरअसल सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा की व्हाट्सएप चैट जैसे-जैसे लीक हो रही है आए दिन कोई नया नाम सामने आ रहा है. वहीं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन्स के बारे में कई खुलासे किए हैं.

देश में तेजी से फैल रहा है ड्रग्स..

उन्होंने कहा इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं तो माना जाता है कि सोसाइटी हाई प्रोफाइल है. देश भर में काफी तेजी से ये सब फैल रहा है. मगर मुंबई में इसकी पकड़ सबसे ज्यादा है. ये सही समय है और इसकी पड़ताल तुरंत होनी चाहिए. हमारी इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म है.

जितने बड़े लोग हैं सभी एक ग्रुप बनाते हैं और पार्टियां करते हैं, ड्रग्स लेते हैं. अगर उनके खिलाफ एक-दो लोग आवाज उठाते हैं तो उन्हें दबा दिया जाता है. उन्हें बॉयकॉट कर दिया जाता है. आप खुद ही देख लीजिए कि अभ भी लोग एक दूसरे को बचाते नजर आ रहे हैं.

टीवी इंडस्ट्री में ये बहुत ओपन

अक्षरा ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में ये बहुत ओपन हैं. बॉलीवुड में हाउस पार्टी होती हैं मगर टीवी इंडस्टी में तो सेट पर भी मैंने लोगों को ऐसा करते देखा है. कुछ पैकेट्स वगैहरा में यूज करते हैं. मैंने कभी इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई.

इसमें शामिल ना होने की वजह से काम पर असर पड़ता है. ऑफर मिलने बंद हो जाते हैं. अक्षरा सिंह ने कहा कि मुझे बहुत सारा काम नहीं मिल रहा है. पर मैं ऐसी गंदगी में फंसना नहीं चाहती. मैं मेहनत और संघर्ष से काम करना चाहती हूं.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

akshara on drugsAkshara SinghAkshara Singh bhojpuri actressDeepika Padukonedrugsdrugs in bollywoodfilm actressshraddha kapoorअक्षरा सिंहएक्ट्रेस अक्षरा सिंह
Comments (0)
Add Comment