भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, चौकाने वाला वीडियो आया सामने

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक कलाकारो के आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस कड़ी एक और भुजपुरी अदाकारा अनुपमा पाठक ने उत्तरी मुंबई के उपनगर दहिसर स्थित अपने घर पर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि पाठक (40) का शव रविवार को उनके किराए के फ्लैट में लटका मिला।

ये भी पढ़ें..सुशांत केस में नया मोड़, जीजा ने दिवंगत अभिनेता को मैसेज कर कही थी ये बात…

खुदकुशी से पहले शेयर किया वीडियो…

बता दें कि बिहार के पूर्णिया की रहने वाली पाठक मुंबई आकर भोजपुरी फिल्मों और टीवी शो में काम करती थीं। आत्महत्या करने से 1 दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो डाला था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें धोखा दिया गया है और अब वे किसी पर विश्वास नहीं कर पाएंगी। वीडियो में उन्होंने किसी पर विश्वास न कर पाने और मदद के लिए किसी दोस्त के न होने की बात कही थी।

एक दिन पहले समीर शर्मा ने कि थी आत्महत्या..

गौरतलब है कि मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) की मौत के मामले से पहले ही खलबली मची है। राजपूत अपने उपनगर बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे। इससे पहले राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की 9 जून को कथित रूप से एक ऊंची इमारत से गिरने से मौत हो गई थी।

करीब 1 महीने पहले 15 मई को टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने भी मुंबई में अपने घर में फांसी लगा ली थी। टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा (44) भी उपनगर मलाड स्थित अपने घर में बुधवार को मृत मिले थे।

ये भी पढ़ें..सुशांत राजपूत केस की होगी CBI जांच, केंद्र सरकार ने दी सहमति

ये भी पढ़ें..अस्पताल बना मरीजों के लिए कब्रगाह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

actressactress Anupama PathakAnupama PathakBhojpuriBhojpuri ActressCommits Suicidemumbai
Comments (0)
Add Comment