ज्वेलरी शॉप लूटकर एक ही बाइक से भागे थे 5 बादमाश, SP ने 48 घंटे में दबोचा…

लूट के बाद भागने में बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में हो गई थी कैद ...

प्रदेश में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला आरा जिले का यहां शहर के सर्किट हाउस रोड में 21 जून की शाम बदमाशों ने दुकान में घुसकर लूट (robbery) की वारदात को अंजाम दिया था. लूट के बाद भागने में उनकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसके सहारे पुलिस उन तक जा पहुंची.

ये भी पढ़ें..शादी के दो दिन बाद विवाहिता से हैवानियत, गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से जलाया

पुलिस ने 48 घंटे के अंदर दबोचा

दरअसल बिहार की भोजपुर पुलिस टीम ने ज्वेलरी दुकान से हुए करीब 7 लाख रूपए के गहनों की लूट (robbery) करने वाले अपराधियों को महज 48 घंटे के अंदर धर दबोचा. आरा शहर में सर्किट हाउस के समीप ज्वेलरी दुकान से करीब 7 लाख के गहने लूटकर पांच अपराधी आसानी से फरार हो गए थे.

लूट की इस घटना के बाद भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे के नेतृत्व में एक टीम गठित करके महज 48 घंटे के अंदर ही लूट (robbery) के घटना में शामिल मुख्य चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले के खुलासे को लेकर एसपी राकेश कुमार दुबे ने एक स्पेशल टीम बनाई थी.

लूटकांड एसपी के लिए बनी चुनौती

भोजपुर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दुबे ने बताया कि ये लूटकांड मेरे लिए एक चुनौती थी. मैंने तुरंत एक स्पेशल टीम गठित कर अपराधियो के धर पकड़ में लगा दिया था. मेरी टीम ने 48 घण्टे के अंदर लूटकांड में शामिल मुख्य 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही अपराधियों के पास लूट के गहने का एक बड़ा हिस्सा भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

48 घंटे के अंदर खुलासाBihar Crimebihar policecrook arresteddisclosed within 48 hoursloot in jewelery shoprobberyspएसपीज्वेलरी शॉप में लूटबदमाश गिरफ्तारबिहार क्राइमबिहार पुलिसलूट
Comments (0)
Add Comment