Video: सिपाही ने भाजपा नेता को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा

पूरी वारदात वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, 17 जून का मामला, सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज

यूपी पुलिस कारनामों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसी ही एक करतूत बरेली जिले में सामने आई, जहां वर्दी के नशे में चूर एक सिपाही ने भाजपा नेता के साथ गाली-गलौच करते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें..सरकारी दफ्तर में छलका रहे थे जाम, देख अधिकारियों के उड़े होश..

भाजपा नेता की गलती सिर्फ इतनी थी कि पुलिसकर्मी से एक छोटा सा सवाल पूछ लिया था। जिस पर आग बगूला हुए सिपाही ने भाजपा नेता पर हमला कर दिया। यह पूरी वारदात वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वहीं वीडियो सामने आने के बाद शहर की राजनीति बेहद गर्म हो गई।
हो भी क्यों न क्योंकि सिपाही ने जिस शख्स के साथ मारपीट की है, वो सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का क्षेत्रीय पार्षद विशाल अग्रवाल है। इसके बाद आक्रोशित पार्षदों ने पुलिस-प्रशासन से आरोपी सिपाही विपिन गुर्जर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

साथ ही, उन्होंने यह चेतावनी भी दी है कि पुलिस आरोपी सिपाही के खिलाफ FIR दर्ज नहीं करती है तो पूरे नगर की सफाई व्यवस्था बंद कर दी जाएगी। पार्षदों के विरोध को देखते हुए एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

बता दें कि बीजेपी पार्षद के साथ मारपीट का ये सीसीटीवी फुटेज फरीदपुर के साहूकारा मोहल्ले का है, जहां 17 जून की रात करीब नौ बजे बीजेपी पार्षद विशाल अग्रवाल घर के बाहर खड़े हुए थे। पार्षद विशाल अग्रवाल का आरोप है कि सिपाही अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था, जब उन्होंने टोका तो वो गालीगलौज करने लगा।

जिसके बाद वो घर के अंदर जाने लगे तो सिपाही उनके घर में घुस गया और लात घुसों से बेरहमी से पीटा। आरोपी सिपाही विपिन गुर्जर शराब के नशे में था और शराब के नशे में उसने उनके साथ मारपीट की और उन्हें घसीटकर थाने के गेट तक ले गया।

ये भी पढ़ें..बडी खबरः 206 विधायकों पर कोरोना का खतरा !

Bareilly newsbeat BJP leaderbjp leaderUP Police soldierबरेली समाचारसिपाही ने भाजपा नेता पीटा
Comments (0)
Add Comment