बडी खबरः 206 विधायकों पर कोरोना का खतरा !

वोटिंग करने वाले भाजपा विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पत्नी भी हुई संक्रमित...

मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही एक बेहद चौकाने वाली खबर सामने आई है. यहां शुक्रवार को राज्यसभा सासंद के चुनाव में वोटिंग करने वाले भाजपा विधायक ( MLA ) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से वोटिंग करने आए विधायकों और मंत्रियों के बीच हड़कंप मच गया है. यही नहीं जांच में विधायक ( MLA ) की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

ये भी पढ़ें..सरकारी दफ्तर में छलका रहे थे जाम, देख अधिकारियों के उड़े होश..

जानकारी के मुताबिक मंदसौर जिले के जावद के विधायक ( MLA ) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलने के बाद कुछ विधायकों ने आज भोपाल के जेपी अस्पताल में जाकर अपने सैम्पल दिए और बताया कि करोना पीड़ित विधायक पिछले तीन दिन से राज्य सभा चुनाव को लेकर हो रही बैठकों में लगातार आ रहे थे और सबसे मिल रहे थे.

बता दें कि कोरोना पॉजिटिव विधायक से मिलने वालों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी शामिल हैं.
कांग्रेस ने बीजेपी विधायक ( MLA ) के इस कृत्य पर हैरानी जतायी है. पार्टी के प्रवक्ता अन्य यादव ने कहा है कि विधायक के सम्पर्क में आए सारे लोग क्वारंटीन हो जाएं और ये चिंता का विषय है की विधायक इस तरीक़े से लापरवाह निकले.

ये भी पढ़ें..भारत चीन तनाव पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार से पूछे कई सवाल

206 MLAs of Madhya Pradesh face threat of corona206 विधायक हो सकते हैं कोरोना संक्रमितCM Shivraj Singh Chauhancoronavirus COVID 19latest newsMadhya Pardeshकोरोनाकोरोना संक्रमितमध्य प्रदेशविधायक कोरोना संक्रमित
Comments (0)
Add Comment