सरकारी दफ्तर में छलका रहे थे जाम, देख अधिकारियों के उड़े होश..

वीडियो वायरल होने के बाद लेखाधिकारी को निलंबित कर दिया गया,बाबू पर भी लटकी तलवार...

उत्तर प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों (employees) के कारनामे लगातार उजागर हो रहे है. चाहे वो फर्जी टीचर आनामिका का मामला हो या फिर पशुपालन विभाग हुए करोड़ों घोटाले का. वहीं अब सरकारी कार्यालय में पार्टी करना और जाम छलकाना कुछ कर्मचारियों (employees) को उस समय भारी पड़ गया जब ऐसा करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें..योगी सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा झटका, इस पर लगाई रोक…

वायरल वीडियो को देख अधिकारियों के होश उड़ गए. वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुई डीएम ने हाथरस के सहपऊ ब्लॉक में तैनात लेखाधिकारी को निलंबित कर दिया गया. सा‌थी ही वहां तैनात के बाबू के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए शासन को पत्र भेजा गया है.

टेबल पर नजर आए छलकाते जाम…

जानकारी के मुताबिक हाथरस के सहपऊ ब्लॉक मैं अंदर बैठकर कुछ कर्मचारियों (employees) ने गोपनीय तरीके से कार्यालय में शराब का सेवन किया. शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. वीडियो में ब्लाक के कर्मचारी कार्यालय के अंदर ही टेबल पर सरेआम जाम छलकाते नजर आए हैं.

कर्मचारी हाथ में पेग हाथ में लिए यहां-वहां घूम रहे थे. मेज पर चखना और शराब की बोतल सजी थीं. दूसरे महकमों में भी शराब पार्टी की चर्चा बनी हुई है.फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद लेखाधिकारी को निलंबित कर दिया गया. सा‌थी ही वहां तैनात के बाबू के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें..पत्रकार की जघन्य हत्या से दहला उत्तर प्रदेश, पुलिस की ये हरकत आई सामने

cm yogiCORONA EffectedcoronavirusHathras newsup newsup news in hindiUP policeWinewine loversYogi Adityanath
Comments (0)
Add Comment