BJP विधायक के भाई के घर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, whatsapp पर होता था लड़कियों का सौदा

पश्चिम बंगाल की 8 और दिल्ली की 1 लड़की समेत 4 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया...

कोरोना संकट के बीच भाजपा विधायक के भाई के बारात घर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल की 8 और दिल्ली की 1 लड़की समेत 4 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें..कोरोना काल में भाजपा नेता के फार्म हाउस पर लगी थी जिस्म की मंड़ी, 12 गिरफ्तार…

आपत्तिजनक सामग्री बरामद…

पकड़े गए लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, गर्भ निरोधक और उत्तेजक दवाएं भी बरामद हुई है। इन सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि जिस्मफरोशी का यह गोरखधंधा उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भाजपा विधायक छत्रपाल सिंह के भाई के बारात घर में चल रहा था। बताया जा रहा है कि ग्राहकों को लड़कियों के फोटो सोशल मीडिया (whatsapp ) के जरिए भेज कर सौदा तय किया जाता था। जिले के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र से विधायक है छात्रपाल सिंह।

वहीं पुलिस की माने तो ये अंतरराज्यीय मानव तस्करी से जुड़ा मामला भी हो सकता है। लड़कियों के लाने वाले दलाल की तलाश की जा रही है सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बारात घर में मांगलिक कार्यक्रमों के साथ होता था जिस्म का सौद

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि बारात घर में विभिन्न मांगलिक और अन्य कार्यक्रमों के आयोजन के साथ-साथ देह व्यापार करने वाली लड़कियों को रहने के लिए स्थाई रूप से कमरे दिए जाते है, जिनका किराया उनके ग्राहकों से वसूला जाता था।

पकड़ी गई दिल्ली निवासी लड़की इससे पहले भी बरेली के फन सिटी में रैकेट चलाने के मामले में जेल जा चुकी है। कोलकाता, चंडीगढ़, दिल्ली और पश्चिम बंगाल की कई लड़कियों से उसके संपर्क हैं।

विधायक बोले-मेरा इससे कोई लेना देना नही..

उधर इस मामले में विधायक छत्रपाल गंगवार का कहना है कि उनके भाई चमन लाल गंगवार सीबीगंज इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य रह चुके हैं। बारात घर को किराए पर दिया गया था, इस मामले से उनका और हमारा कोई लेना देना नहीं है।

पुलिस की जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। गौरतलब है कि पुलिस ने अभी हाल ही में आगरा में भी पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष के फार्म हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया था।

ये भी पढ़ें..यूपी में कडे नियम लागूः वाहन चलाते वक्त फोन पर बात की तो लगेगा 10 हजार का जुर्माना

Bareillybareilly latest news updatesBareilly policebareilly police caught sex racketbjp mla chhatrapal singhsex racketबीजेपी विधायक छत्रपाल सिंहयूपी सेक्स रैकेट
Comments (0)
Add Comment