मनचले ने वर्दी में महिला सिपाही को छेड़ा, कहा- इतनी पतली हो, कैसे संभालती हो रायफल, हुआ बुरा हाल

महिला सिपाही ने की जमकर धुनाई, पुलिस को आता देख भाग निकला मनचला...

उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले धमने का नाम नहीं ले रहे है. फिर चाहे आम महिला हो या फिर पुलिसकर्मी. गली-मोहल्लों में छेड़छाड़ करने वाले मनचले लड़कों का साहस इतना बढ़ गया है कि वो वर्दी पहने महिला सिपाही को छेड़ने में भी नहीं घबरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें..बाथरूम में फिसलकर गिरे बेटे की हुई मौत, रात भर जख्म पर मरहम लगाती रही मां…

दरअसल यह घटना बुधवार को बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में हुई, जहां गली से गुज़र रही महिला सिपाही को देख एक मनचले ने टिप्पणी कर दी.

महिला सिपाही ने जमकर की सिरफिरे की धुनाई

मनचले ने महिला सिपाही को छेड़ते हुए बोला- “तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो”. इस भद्दे कमेंट के बाद महिला सिपाही ने उस मनचले की गिरेबान पकड़ कर खींच लिया और फिर जमकर धुनाई कर दी. वहीं आसपास के लोग तमाशा देखते रहे.

धुनाई के बाद महिला सिपाही ने थाने में फोन किया और फ़ोर्स बुलवाई. हालांकि पुलिस फ़ोर्स को आता देख मनचला भाग निकला. लेकिन धक्का मुक्की में मनचले युवक का मोबाइल वहीं गिर गया. महिला सिपाही का कहना है कि ये अक्सर आती-जाती लड़कियों से छेड़खानी कर, उन पर कमेंट करता है. आज मेरे हत्थे चढ़ा तो इसकी ठुकाई कर दी.

यहां लगातार आते-जाते लड़कियों से होती है छेड़छाड़

बताया जाता है कि फरीदपुर के मोहल्ले साहूकारा में आते-जाते लड़कियों पर फब्ती कसने की खबर पुलिस को मिली थी. इसी की तहत मिशन शक्ति अभियान चलाया गया. मिशन शक्ति के तहत ही महिला सिपाही मनचलों की धर पकड़ में लगी थीं.

महिला छेडख़ानी की खबर पर जब महिला सिपाही गली से निकली तो उस पर भी टिप्पणी की गई. पुलिस ने बताया कि ऐसे मनचलों की धरपकड़ आगे भी जारी रहेगी. पुलिस का कहना है कि महिला सिपाही पर टिप्पणी करने वाला युवक जल्द ही सलाखों के पीछे होगा.

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bad condition of youthBareilly newsfemale soldierfictitiousflirtingget thinrifleछेड़खानीछेड़छाड़ की घटनाएंपतली होबरेली पुलिस Bareilly Newsमनचलामहिला पुलिसमहिला सिपाहीयुुवक का बुरा हालयूपी क्राइमयूपी पुलिसरायफल
Comments (0)
Add Comment