बाराबंकीः अपने बेटे को ठीक करने के लिए चढ़ा दी दूसरे बच्चे की बलि

न्यूज डेस्क — यूपी के बाराबंकी जिले में अपने बच्चे की बीमारी को ठीक करने के लिए हैवानों ने गांव के ही एक दूसरे बच्चे की बलि चढ़ा दी।

तंत्र मंत्र के इस सनसनीखेज मामले का एसपी आकाश तोमर ने खुलासा।इस सनसनीखेज खुलासे से हर कोई सन्न हैं फिलहाल पुलिस ने इन तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। वही तांत्रिक की पुलिस को तलाश अभी जारी हैं ।

दरअसल घटना के कुछ दिन पूर्व की है पहले तो गांव की चार महिलाओं की एक के बाद एक साड़ियां गायब होती गयी और उसके बाद एक दिन इसी गांव का एक बालक भी अचानक गायब हो गया। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब इन महिलाओं की साड़ियों में लिपटी एक लाश सुनसान घने जंगल मे एक पेड़ से लटकती मिली जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया।सुचना पर पुहंची पुलिस ने खुलासा करते हुए इस पूरे रहस्य से पर्दा उठा दिया।

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के थाना असन्द्रा क्षेत्र के पहलवान पुरवा गांव का हैं। जहां पिछले महीने 30 जुलाई को गांव के एक बच्चे दिवाकर की लाश जंगल में एक पेड़ से लटकती मिली थी। ये गांव एक बड़े घने जंगलो के बीचों बीच बसा हैं। बताया जा रहा है कि गांव की चार महिलाओं जिया, रामावती, विद्यावती और रामलली की साड़ियां एक के बाद एक घटना से पूर्व गायब हो गयी थी जिनकी चारों साड़ियां में लिपटी बच्चे की लाश मिली। 

मृतक बच्चे दिवाकर के पिता तेजबहादुर ने पहले ही दावा किया था की उनके बेटे की तंत्र -मंत्र के चक्कर मे बलि दे दी गयी हैं और लाश की पहचान छिपाने के लिए लाश पर केमिकल डालकर नष्ट करने की कोशिश की गई । पीड़ित दिवाकर के पिता का आरोप था की मौके पर डॉग स्क्वायड भी आया था और आरोपी के घर पहुँचा था जिससे ये पहले ही साफ हो गया था हत्या में इन्ही लोगो का पूरा-पूरा हाथ था।

 तंत्र मंत्र के इस सनसनीखेज मामले का एसपी आकाश तोमर ने खुलासा करते हुए बताया की अपने बच्चे की बीमारी ठीक करने के लिए गांव के दूसरे बच्चे की बलि दे दी । पुलिस को पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया हैं जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।पकड़े गए आरोपियों ने बलि चढ़ाने से पहले उसे महिलाओं की साड़ियां पहनाई और फिर उसकी हत्या कर दी। वही फरार तांत्रिक की पुलिस की तलाश अभी जारी हैं ।

(रिपोर्ट – सतीश कश्यप, बाराबंकी)

Comments (0)
Add Comment