यूपीः धरना दे रहे लोगों का पुलिस टीम पर हमला, ASP सहित 8 घायल

एसपी ने लापरवाही के आरोप में चौकी इंचार्ज सहित दो पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के बलिया में सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटाने पहुंची पुलिस (Police) टीम पर हमला कर दिया गया। सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें..भाजपा सांसद रीता बहुगुणा कोरोना संक्रमित, PGI में हुई भर्ती

इस हमले में अपर पुलिस (Police) अधीक्षक समेत करीब आठ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही के आरोप में चौकी इंचार्ज सहित दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, पथराव करने वालों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जमीन को लेकर हुआ था विवाद…

दरअसल, पुलिस (Police) पर आरोप है कि जमीन के विवाद में पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। इसको लेकर नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जाम हटाने गई पुलिस पर नाराज ग्रामीणों ने पथराव करना शुरू कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मियों को चोटें आई है। पीड़ित पन्ना राजभर का कहना है कि जमीन के विवाद में पुलिस उन्हें पुलिस चौकी पर बुलाकर ले गई और पिटाई कर दी।

ग्रामीणों ने किया पथराव…

पन्ना राजभर की पिटाई से नाराज ग्रामीणों ने रसड़ा थाना कोतवाली क्षेत्र कोटवारी मोड़ पर राजधानी मार्ग को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद जाम हटाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया।

हमले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव समेत करीब आठ पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं, इस मामले में पुलिस ने लापरवाही के आरोप में पुलिस चौकी इंचार्ज और एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। पथराव करने वालों को चिन्हित कर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

#stateASP And Seven Injuredbalia-crimenewsPolice Team Attacked in BalliaPolice Team Attacked in UPProtest Against Police in Ballia
Comments (0)
Add Comment