भाजपा सांसद रीता बहुगुणा कोरोना संक्रमित, PGI में हुई भर्ती

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ के संपर्क में आईं थीं रीता बहुगुणा जोशी...

उत्तर प्रदेश में कोरोना वारयल के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यूपी सरकार के कई मंत्री भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसी कड़ी में अब भारतीय जनता पार्टी से सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं.

ये भी पढ़ें..बड़ा फेरबदलः 21 दरोगा और 30 ASI का तबादला, देखें लिस्ट..

सांसद ने गले में खराश और सांस लेने में तकलीफ के चलते अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रीता बहुगुणा जोशी को लखनऊ के SGPGIमें भर्ती कराया गया है.

कोरोना से दो नताओं की हो चुकी मौत
बता दें कि इससे पहले योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री सतीश महाना और मंत्री मोहसिन रजा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. जबकि सांसद कौशल किशोर अभी जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए है.

यही नहीं यूपी सरकार के दो मंत्रियों का निधन भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हो चुका है. जिनमें, कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण और चेतन चौहान का नाम शामिल है.

मंत्री सिद्धार्थनाथ के संपर्क में आईं थीं रीता

बताया जा रहा है कि रीता बहुगुणा जोशी योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ के संपर्क में आईं थीं. सिद्धार्थनाथ सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सांसद ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. इसके बाद लक्षण होने पर उन्होंने जांच कराई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

aapka pradeshcoronaviruscoronavirus in Uttar Pradeshlucknowlucknow Hindi Newslucknow newsrita bahuguna joshirita bahuguna joshi corona positiverita bahuguna joshi CoronavirusUP Coronavirusuttar pradesh
Comments (0)
Add Comment