कोविड अस्पताल की अव्यवस्था का video वायरल

रिसिया के बभनी में स्थित बालिका पॉलीटेक्निक को प्रशासन की ओर से कोविड अस्पताल बनाया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने 100 बेड का अस्पताल बनाकर कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती किया है। लेकिन अस्पताल में काफी अव्यवस्थाएं हैं। न तो दवा समय से मिल रहा है और न ही गुणवत्ता के अनुरूप भोजन।

ये भी पढ़ें..सांप काटने से तीन मासूम भाइयों की मौत, घर में मचा कोहराम

दो दिन पूर्व अव्यवस्था को लेकर भर्ती मरीजों ने हंगामा भी किया था । लेकिन सुधार न होने पर मरीजों ने अस्पताल की बदहाली का वीडियो बनाकर शोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है । वही जिले के चिकित्साधिकारी मरीजों को बेहतर सुविधाएं देने की बात कह रहे हैं ।

100 बेड लगाकर मरीजों को किया गया भर्ती

दरअसल बहराइच जिले में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए रिसिया के बभनी में स्थित राजकीय महिला पॉलीटेक्निक को कोविड अस्पताल बनाया गया है। 300 बेड के बनने वाले अस्पताल में 100 बेड लगाकर मरीजों को भर्ती किया जा रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की इलाज व देखभाल के लिए चिकित्सकों की तैनाती की गई है।

लेकिन कोविड हॉस्पिटल में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों को मानक के अनुसार भोजन व काढ़ा नहीं मिल पा रहा है। अस्पताल की सफाई तक नहीं की जा रही है। ऐसे में अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों ने अव्यवस्थाओं को दिखाने के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है ।

इस मामले में सीएमओ ने बताया कि जानकारी मिलने पर अधिकारियों को मौके पर भेजा गया था । व्यवस्थाएं ठीक हैं , कुछ लोग वीडियो वायरल कर फर्जी आरोप लगा रहें हैं ।

ये भी पढ़ें..सवारियों से भरी बस को भगा ले गए 3 युवक, उसके बाद जो हुआ…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich Latest NewsBahraich newsbahraich policeChaos of Kovid HospitalcmoDM Bahraichup newsकोविड अस्पताल की अव्यवस्थाडीएम बहराइचबहराइच न्यूजबहराइच पुलिससीएमओ
Comments (0)
Add Comment