बहराइचः बंद कमरे में मिला सिपाही शव, मचा हड़कंप

बहराइचः जिला कारागार में तैनात सिपाही (Soldier) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बन्द कमरे में शव मिलने से विभाग व कालोनी मर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर देहात कोतवाली व फोरेंसिक टीम पहुँची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना मृतक सिपाही के परिजनों को दे दी गई हैं।

ये भी पढ़ें..सिंघम स्टाइल में स्टंट करना सब इंस्पेक्टर को पड़ा भारी

अयोध्या जिले के रहने वाले सिपाही बृजेश पांडेय (Soldier) की बहराइच जिला कारागार में एम्बुलेंस चालक के पद पर तैनात थे। जिला कारागार के पास बने जेल कालोनी के एक कमरे में रहते थे। सोमवार शाम को कमरे का दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर फोन किए तो फोन भी नही उठा। कुछ अनहोनी की आशंका में पड़ोसियों ने जेल प्रशासन ओ पुलिस को सूचना दिया।

सूचना पर देहात कोतवाल मनोज मिश्र अपने दलबल के साथ मौके पर पहुँचे। दरवाजे को तोड़ा गया तो सिपाही (Soldier) का शव पड़ा मिला। देहात कोतवाल नव बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजन आ रहे हैं। आगे की कार्यवाही परिजनों के आने के बाद कि जाएगी। सिपाही ने आत्महत्या क्यो किया है, इसकी हर बिंदु पर जांच की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें..स्टाफ नर्स विमल के सराहनीय कार्य से गांवों में गूंजी किलकारियां

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichSoldier death
Comments (0)
Add Comment