थाने में तैनात सिपाही निकला Corona पॉजीटिव

बहराइचः फखरपुर थाने में तैनात सिपाही की कोरोना (corona) रिपोर्ट पाॅजीटिव निकलने से हडकंप मच गया। सिपाही की रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद थाने में तैनात सभी सिपाहियों का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। थाने के 19 पुलिसकर्मियो को क्वारंटाइन किया गया था।

ये भी पढ़ें..आखिर क्यों प्रियंका के ‘खेल’ से डरी मायावती ? जानें असल वजह

15 मई को बहराइच के मजदूरों को मुंबई से डीासीएम से लाया जा रहा था। फखरपुर थाना क्षेत्र के मदनकोठी के पास अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराते हुए डीसीएम पेड से टकरा गई थी। मजदूरों को जिला अस्पताल पुलिस ने भेजवाया था। जांच में दो मजदूर कोरोना (corona) पाॅजीटिव निकल गए थे। इसके बाद मदद करने वाले 19 पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया था।

जिसमे एक पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पाॅजीटिव आ गई। रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद सिपाही को इलाज के लिए एल वन में भर्ती कराया गया है। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि थाने में तैनात सभी पुलिसकर्मियों का सैंपल जांच के लिए भेजा जायेगा।

ये भी पढ़ें..Corona के चलते घरों में अदा की ईद की नमाज

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsBahraich News HindiCoronaCorona BahraichLockdownUP policeकोरोनाकोरोना बहराइचथाने में तैनात सिपाही कोरोना पॉजीटिवयूपी पुलिसलॉकडाउनसिपाही को कोनोनासिपाही निकला कोरोना पॉजीटिव
Comments (0)
Add Comment