भतीजे ने कुल्हाड़ी मारकर की चाचा की हत्या…

मौके से शराब की बोतल व कुल्हाड़ी बरामद...

बहराइच जिले के मोतीपुर इलाके में नशे की हालत में भतीजे ने अपने ही चाचा की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें..नाबालिग लड़की के साथ 4 युवकों ने पारी की दरिंदगी की सारी हदें, मुंह ठूसा कपड़ा

पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी दंतिया व शराब की बोतल बरामद किया। आरोपी भतीजे को घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस हिरासत में लेकर थाने लाई। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में पुलिस जुट गई है।

नशे में हुई थी दोनों के बीच मारपीट…

मोतीपुर थाना क्षेत्र के सेमरहना गांव निवासी गुरुविंदर सिंह (40) पुत्र त्रिलोक सिंह अकेले रहते थे। उसकी बीवी बच्चे नही थे । उसका 18 वर्षीय भतीजा अंग्रेज सिंह पड़ोस में रहता है। बीती रात दोनों नशा करने के बाद झगड़ा कर मारपीट करने लगे। इसी झगड़े में भतीजा अंग्रेज सिंह की नजर पास में रखी कुल्हाड़ी पर पड़ गई। भतीजे ने कुल्हाड़ी चाचा के गले पर वार कर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मृतक के छोटे भाई नरेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मोतीपुर थानाध्यक्ष आरपी यादव, जलिमनगर चौकी इंचार्ज अवधेश द्विवेदी, दरोगा रामबिलास यादव आदि पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने घटना की सूचना एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार भी मौके पर पहुँच कर निरीक्षण किया।

मौके से शराब की बोतल व कुल्हाड़ी बरामद

थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से दंतिया कुल्हाड़ी, शराब की बोतल बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि पास में ही मौजूद आरोपी अंग्रेज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bahraichBahraich crime branchbahraich crime newsBahraich newsBahraich News in Hindibahraich policecrime newscrime news in hindiUncle killsबहराइचयूपी न्यूजयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment