शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग , तीन करोड़ की संपत्ति जलकर खाक

बहराइच के नानपारा कस्बे में बीती रात एक दवा व्यवसायी के दुकान में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और दुकान के साथ ही मकान को भी अपनी चपेट में लिया।

आग की लपटों के देखकर घर मे मौजूद परिजनों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं बीच बाजार स्थित प्रतिष्ठान से आग की लपटें उठती देख आसपास के लोग ने मौके पर पहुंच दमकल व स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबर: सरकार ने 19 अप्रैल तक किया लॉकडाउन का ऐलान !…

अग्निकांड में तीन करोड़ की संपत्ति खाक…

जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन आग इतनी तेजी से फैल रही थी की उसे काबू करना मुश्किल हो रहा था , जिसके बाद पड़ोसी जनपद व जिला मुख्यालय से दमकल की गाड़ियों को बुलाकर कई घँटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका । इस अग्निकांड में तीन करोड़ से अधिक की संपत्ति जलकर खाक हो गयी है ।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

बता दें कि स्टेशन रोड के शहीद स्मारक पार्क के पास डॉ राम अवतार अग्रवाल का गोयल क्लिनिक के नाम से क्लीनिक है। जहां पर बैठकर वह मरीजों का इलाज करते हैं। उसी के बगल में उनके बड़े बेटे राजीव गोयल की गोयल मेडिकल हाल के नाम से मेडिकल की बड़ी प्रतिष्ठान व थोक व फुटकर ऑटो स्पेयर पार्ट की दुकान है।

बुधवार की देर रात अचानक हुए शार्ट सर्किट से तीनों प्रतिष्ठान बुरी तरह जल कर आग में राख हो गए तथा ऊपर आवास होने के कारण घर के अंदर भी आग फैल गई जिससे घर गृहस्थी का सामान भी जलकर राख हो गया ।

प्रतिष्ठान के मालिक राजीव गोयल ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से लगी आग में हमारे तीनों प्रतिष्ठान सहित घर गृहस्थी का सामान मिलाकर लगभग तीन करोड़ की क्षति हुई है ।

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich Hindi newsBahraich newsbahraich policeBahraich's latest newsतीन करोड़ का समान जलकर खाकतीन करोड़ की संपत्ति जलकर खाकबहराइच की लेटेस्ट न्यूजबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसबहराइच हिन्दी न्यूजभीषण आगमेडिकल स्टोर में आगशार्ट सर्किट से लगी
Comments (0)
Add Comment