पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढ़ेर…

बहराइच में जंगल के रास्ते किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने इरादे से जा रहे 50 हजार के इनामी बदमाश ने पुलिस टीम के रोकने पर उनपर फायर झोंक दिया जवाबी कार्यवाही में अपराधी के पैर में गोली लगी है । पुलिस ने घायल अवस्था मे उसे अस्पताल में भर्ती कराया है ।

ये भी पढ़ें..सीएम योगी ने की यूपी पुलिस की जमकर तारीफ, बोले- पुलिसकर्मियों के कार्य सराहनीय…

बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला था अपराधी…

रुपईडीहा थाना प्रभारी अशोक सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी की एक शातिर अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए खेरनहिया जंगल के रास्ते आने वाला है । सूचना के बाद पुलिस टीम उसकी तलाश में लग गई देर रात जंगल के रास्ते एक व्यक्ति आता दिखाई पड़ा टीम की और से रोकने पर वो फायरिंग कर भागने लगा । जिसके बाद पुलिस टीम ने अपने आप को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमे बदमाश के पैर पर गोली लगी है । घायल अवस्था मे उसे अस्पताल में भर्ती कराया है ।

50 हजार का था इनाम…

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया की देर रात रुपईडीहा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस हिरासत से फरार एबलाक उर्फ एखलाक नाम के 50 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है । पकड़े गए अपराधी के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं ।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

 

Bahraich newsbahraich policelatest news Bahraichpolice encounterpolice shoot the crookprize crook arrestedUP News Hindiइनामी बदमाश गिरफ्तारपुलिस ने बदमाश को मारी गोलीपुलिस मुठभेड़बहराइच न्यूजबहराइच पुलिसयूपी न्यूज हिन्दीलेटेस्ट न्यूज बहराइच
Comments (0)
Add Comment