चार शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 13 बाइकें बरामद

नानपारा कोतवाली पुलिस ने चोरी की 13 बाइकों को बरामद किया है। सरगना सहित चार वाहन चोरों (चोर) को भी गिरफ्तार कर लिया है। दबिश पड़ते ही कुछ चोर फरार हो गये है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। वाहन चोरों के तार सरहद पार नेपाल से जुड़े है। गिरफ्तार आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..थाने में छूट्टी को लेकर सिपाही ने दरोगा को मारी गोली, फिर खुद को भी उड़ाया

नानपारा कोतवाल देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को गुरूवार की भोर में भनक लगी कि कुछ वाहन चोर चोरी के वाहनों को नानपारा से सरहद पार नेपाल ले जाने की फिराक में है। सूचना के बाद उपनिरीक्षक अनुज त्रिपाठी, शैलकांत उपाध्याय, शिव कुमार यादव, सिपाही रविशंकर पाण्डेय , हरहंगी यादव, प्रभात कुमार यादव उपेन्द्र राय को साथ लेकर भलुईहा भारत तिराहे पर नाकेबंदी की गई।

घेराबंदी कर पकड़ा

तीनो को पकड़ लिया वाहनों के उनसे कागजात मांगे गये, और भागने की वजह पूछी गई। तीनों ने कबूला की यह तीनों बाइक चोरी की है।जांच में नम्बर प्लेट फर्जी पाई गई। इन तीनों की पहचान नानपारा कोतवाली के हकीम पुरवा निवासी इरफान, कसाई टोला निवासी जैनुल आब्दीन अंसारी उर्फ छोटे, रूपईडीहा थाने के सहोबा निवासी जाबिर के रूप में हुई।

चोरी की 10 बाइकों को बरामद

इनकी निशानदेही पर वाहन चोर गिरोह के सरगना हकीम पुरवा निवासी अकबर अली उर्फ चीकू के यहां पुलिस ने दबिश दी। तो कुछ लोग फरार हो गये। अकबर अली उर्फ चीकू को धर दबोचा। उसके आवास से चोरी की 10 बाइकों को बरामद किया गया।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि कुल 13 बाइकों को बरामद किया गया। वहां बाइक से सम्बंधित फर्जी दस्तावेज भी मिले है। इन आरोपियों पर चोरी बरामदगी, धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment