खेत मे मिला अज्ञात युवती का शव, गला दबाकर हुई हत्या

सोमवार को शहर के उत्तरी छोर पर स्थित मरीमाता मंदिर सरयू नदी के पास खेत में एक युवती का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

सूचना पर एएसपी नगर, देहात कोतवाल व फारेंसिक टीम अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। युवती के गले में पर निशान पाए गए है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की गला दबाकर हत्या कर शव फेंक दिया गया।

ये भी पढ़ें..उत्तराखंड में आई आपदा में श्रावस्ती के पांच मजदूर लापता

जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-बहराइच हाईवे पर स्थित मरीमाता सरयू नदी स्थित है। नदी के कुछ दूर पर खेत में सोमवार की सुबह एक महिला का शव दिखाई पड़ा। महिला के गले में नारंगी रंग का दुपट्टा कसा हुआ है और उसकी जीभ बाहर की तरफ निकली हुई है। गले पर दबे होने का निशान भी पाया गया।

गला दबाकर की गई युवती की हत्या

जीभ निकलने से यह आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर युवती की हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हुए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर देहात कोतवाल ओपी चौहान अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने घटना की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी।

सूचना मिलते ही एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह मौके पर पहुंचे। एएसपी ने गहनता से जांच कर ग्रामीणों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया। एएसपी ने बताया कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।

जांच में जुटी पुलिस

एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया नियमानुसार 72 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फील्ड यूनिट घटना की तहकीकात कर रही है। घटना के खुलासे के लिये जांच टीमें गठित की गयी हैं।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

जांच में जटी पुलिसबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसयुवती की हत्यायुवती रेपहत्याहत्या कर खेत में फेंका शव
Comments (0)
Add Comment