पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव

जमुनहा मार्ग पर एक बाग में आम के पेड़ की डाल पर फंदे से लटकता एक युवक व युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई । युवक विवाहित था उसके बाद भी युवती से प्रेम करता था दोनों के परिजन इसका विरोध करते थे । जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली । मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..मामूली कहासुनी के बाद सपा नेता के भतीजे की निर्मम हत्या

दरगाह थाने के एक गांव में स्थित बाग में शनिवार की सुबह राहगीरों ने आम के पेड़ की डाल से एक 25 वर्षीय युवक व 20 वर्षीय युवती का शव रस्सी के फंदों में लटकता देखा जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई लोगों ने इसकी सूचना युवक व युवती के परिजनों व पुलिस को दी ।

दोनो में था प्रेम प्रसंग..

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया की युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग था । लेकिन युवक के पहले से विवाहित होने के कारण दोनों परिवार इसका विरोध करते थे इसकी वजह से दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

क्षेत्राधिकारी त्रयम्बक नाथ दुबे ने बताया की युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग था परिजन इसका विरोध करते थे । इसकी वजह से दोनों की और से आत्महत्या करने की बात सामने आई है । शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

ये भी पढ़ें..यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 3 IPS समेत 49 डिप्टी SP का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अऩुराग पाठक,बहराइच)

Bahraich News Hindibahraich policebodies of lover couple found hanging from treeDeath of lover coupleUP policeUP Samachar Hinduपेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शवप्रेमी युगल की मौतबहराइच न्यूज हिन्दीबहराइच पुलिसयूपी पुलिसयूपी सामचार हिन्दू
Comments (0)
Add Comment