खड़ी बाइक में लगी आग, जिंदा जल गए दो मासूम

बहराइचः दर्जिनगांव निवासी एक ग्रामीण के बाइक अचानक आग लग गई। जिससे बाइक धू-धू कर जलने लगी। आग की चपेट में आकर पांच वर्षीय मासूम व बहन झुलसने लगी। बचाने दौड़े माता-पिता भी झुलस गए। सभी को पड़ोसियों ने सीएचसी चरदा पहुंचाया। यहां हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में मासूम बालिका की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़..पीट-पीटकर युवक की हत्या, जानें क्या थी वजह

रुपईडीहा थाना अंतर्गत दर्जिन गांव निवासी गोविंद की पत्नी पार्वती बुधवार रात नौ बजे चूल्हे पर खाना बना रही थी। पास में ही बाइक खड़ी थी। बाइक में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिससे बाइक के निकट खेल रहे ज्ञानू (5) पुत्र गोविंद और ज्योति (डेढ़) झुलसने लगे। बेटे व बेटी को आग में लिपटा देखा पिता गोविंद व माता पार्वती आग बुझाने लगे।

आग बुझाने गए मां-बाप भी झुलसे…

आग की चपेट में आकर माता-पिता भी झुलस गए। शोर सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने बुझाकर सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा पहुंचाया। डॉ. अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि सभी की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में गुरुवार को इलाज के दौरान डेढ़ वर्षीय मासूम ने दम तोड़ दिया।

बेटे की मौत, बच्ची की हालत गंभीर…

जबकि अन्य झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ज्योति की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं बाइक में आग कैसे लगी, इसका कारण परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं।

ये भी पढ़..कोरोना की चपेट में संबित पात्रा, आईसीयू में भर्ती

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichBahraich innocent girl burnt aliveBahraich newsInnocent deathnews of Bahraichबच्चे की मौतबहराइचबहराइच मासूम बालक जिंदा जला
Comments (0)
Add Comment