बागी-3ः एक बार फिर ‘बागी’ प्रेमी के पास लौटी श्रद्धा कपूर

मनोरंजन डेस्क — साल 2016 में रिलीज़ हुई अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी’ की सफलता के बाद ही तय किया गया कि इस फिल्म को फ्रेंचाइज की तरह इस्तेमाल किया जाएगा।

पिछले साल फिल्म का दूसरा भाग ‘बागी 2’ भी रिलीज़ हुआ, लेकिन इस बार श्रद्धा की जगह दिशा पाटनी ने ले ली। पिछले कई दिनों से ‘बागी 3’ की हिरोइन को लेकर खूब खबरें आ रही थीं और अब फाइनली कन्फर्म हो गया है कि ‘बागी 3’ में श्रद्धा कपूर को फाइनल कर लिया गया है। 

दरअसल फिल्म के निर्देशक अहमद खान ने बताया कि बागी 3 की कहानी और डायलॉग का काम पूरा हो चुका है, इस समय वह शूटिंग से पहले का पूरा काम निपटाने में जुटे हैं। मेन लीड के अलावा बाकी किरदारों की कास्टिंग तेजी से हो रही है, सबके डेट्स लॉक किए जा रहे हैं और तय किया गया है कि दो महीने बाद यानी मई लास्ट वीक से बागी 3 की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।’ 

फिलहाल श्रद्धा कपूर वरुण धवन के साथ रेमो डीसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में बिजी हैं। श्रद्धा ने हाल ही में प्रभाष के साथ तीन भाषाओं में बन रही फिल्म ‘साहो’ और साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग पूरी की है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और अहमद खान के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म होगी।

Comments (0)
Add Comment