बदायूंः राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने लिया अस्पतालों का जायजा

बदायूं पहुंचे यूपी सरकार के चिकित्सा स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने संयुक्त रूप से जिला पुरूष अस्पताल, व महिला अस्पताल का व्यवस्था का जायजा लिया। जिला अस्पताल के कुछ वार्डो में अव्यवस्था मिलने पर नाराजगी जताते हुए व्यवस्था सुधारने के स्वाथ्य राज्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें..लखनऊः कृष्णा नगर Police को मिली बड़ी सफलता

मंत्री ने महिला अस्पताल में नवजात शिशुओ की मॉ को उपहार स्वरूप कुछ धनराशि देते हुये उनका हाल चाल जाना और अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी हासिल कर संतुष्टि जाहिरकी । चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पूरे विश्व कोरोना का संकट आया हुआ है। ऐसे कहीं ऐसा न हो कि कोरोना के संकट से लड़ते लड़ते जो वाकी मरीज उनका इलाज ठीक से न हो उसका चिंता मुख्यमंत्री को हैं।

उन्होंने देखने के लिए तीनों स्वास्थ्य मंत्रियों को जिलों में भेजना शुरू किया।जिले में स्वास्थ्य सेवाएं कैसी चल रही है इसका जायजा लेने आए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के यूपी सबसे अच्छी तैयारी है। L1,L2,L3 के अस्पताल पूरे यूपी में तैयार हैं। उन्होंने कोई भी जिला ऐसा नगर जहां वेंटिलेटर व ट्रू नॉट मशीन न पहुंची हो।। अब हर जिले में कोरोना मरीजों के8 जाँच होगी ।

ये भी पढ़ें..लखनऊ: महिला थाना प्रभारी लाइन हाजिर

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूं)

Comments (0)
Add Comment