औरैयाः बाढ़ डूबी सड़क पार करते समय पानी में समा गया ट्रैक्टर, देखें वीडियो

औरैया जिले के अजीतमल इलाके में गोहानी कलां मार्ग बाढ़ से पूरी तरह डूब चुका है। वहीं इस रास्ते से गुजर रहा एक ट्रैक्टर पानी में ट्राली सहित पलट गया। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तब ट्रैक्टर बाबरपुर कस्बा के हाइवे के समीप स्थित एक ईंट भट्ठे से ईंटा लादकर, गोहानी जा रहा था। वहीं हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..औरैयाः यमुना के बढ़ते जलस्तर ने बढ़ाई ग्रामीणों की मुसीबतें..

बाढ़ को लेकर प्रशासन भले ही नज़रें रखने और व्यवस्था को दुरुस्त रखने की बात कह रहा हो। लेकिन जमीनी हकीकत पर प्रशासनिक लापरवाही साफ नजर आ रही है। सम्पर्क मार्गों पर भरे पानी और बाढ़ को लेकर लोगों व वाहनों का निकलना लगातार जारी है। इन्हें रोकने के लिए न तो कहीं खाकी ही नज़र आ रही है। और न ही प्रशासनिक अमला ही नज़र आ रहा है।

मंगलवार को इसी लापरवाही से हादसा होते होते बचा। जब ईंट भट्ठे से ईंटा लादकर गोहानी जा रहे ट्रैकर चालक ने , प्रशाशनिक रोकटोक न होने के चलते, बाढ़ के पानी मे ट्रैक्टर निकालने की कोशिश की। और वह मय ट्राली के पलट गया। बाढ़ के पानी मे उछलकूद कर रहे बच्चे भी चपेट में आने से बच गए। वहीं चालक ने भी कूदकर अपनी जान बचाई।

पूरी तरह से पानी में डूबा ट्रैक्टर

शाम होते होते पानी बढ़ने के कारण, ट्रैक्टर व ट्राली, पानी ने पूरी तरह डूब गए। जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। एसडीएम विजेता ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए ट्रैक्टर व ट्राली पलटने के वीडिओ के बारे में ग्रुप के माध्यम से ही बताया कि मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। घटना, रोड को क्रॉस करने के प्रयास के दौरान हुई है। कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

Auraiya Newslatest news of UPnegligence of administrationTractor submerged in floodvideo viralviral newsऔरैया न्यूजप्रशासन की लापरवाहीबाढ़ में डूबा ट्रैक्टरयूपी की लेटेस्ट न्यूजवायरल खबरेवीडियो वायरल
Comments (0)
Add Comment