लाखों दिलों को तोड़ अनुष्का ने विराट संग लिए सात फेरे,शादी में अनुष्का ने पहना खास लहंगा

मनोरंजन डेस्क—आखिर कर अफवाहों को विराम देते हुए बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से लंबे इंतजार के बाद शादी के बंधन में बंध गयी. दोनों ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आज इटली के मिलान सात फेरे लिए.

इस बात की जानकारी दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी.ये शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी थी.बता दें कि शादी के इस खास मौके पर दुल्हे विराट कोहली और दुल्हन अनुष्का शर्मा दोनों ही सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस में नज़र आए. शादी के बाद  सब्यसाची ने खुद तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि इस खास लम्हें को अनुष्का शर्मा उनकी डिजाइन की हुई ड्रेस पहनकर यादगार बनाना चाहती थीं. अनुष्का शादी के दौरान पिंक लहंगे में नज़र आईं जिसपर सिल्वर-गोल्ड मेटल धागे और मोती से इंब्राइडरी की गई थी.

जबकि दुल्हा बने विराट कोहली भी सब्यसाची की डिजाइनर शेरवानी में नज़र आए. सब्यसाची ने खुद सोशल मीडिया के जरिए विराट की ड्रेस को डिकोड किया है. उन्होंने बताया है कि ये इस सिल्क की शेरवानी पर बनारसी पैटर्न और  हाथ से इंब्राइडरी की गई है और उस पर सिग्नेचर हाउस बटन लगे हुए हैं. शेरवानी के साथ विराट माथे पर सिल्क कोटा साफा बांधे हुए थे. विराट ने जो भी एक्सेसरीज पहन रखी थीं वो सब सब्यसाची के डिजाइन किए हुए हैं.

आपको बता दें कि इटली में अनुष्का-विराट की शादी के बाद अब सबको इंतजार है ग्रैंड रिसेप्शन का जिसमें क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के सभी दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. ये 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में होगा.

 

 

Comments (0)
Add Comment