बहन से नाराज भाई ने जीजा की कर दी निर्मम हत्या, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

एक भाई अपनी बहन के प्यार का दुश्मन बन जीजा की निर्मम हत्या कर दी।

एक भाई अपनी बहन के प्यार का दुश्मन बन जीजा की निर्मम हत्या कर दी। आनन-फानन में लोग उसे लेकर हाजीपुर से पटना जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बता दें कि यह घटना हथसारगंज गांव का है।  वहीं सूचना मिलने के पर सदर डीएसपी राघव दयाल मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

भाई ने बहन को दी प्यार करने की सजा:

बता दें कि पांच साल पहले हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज की रहने वाली काजल कुमारी ने गांव के ही एक चचेरे भाई से प्रेम विवाह कर लिया था।  फिर गांव छोड़कर चली गई थी।  इस शादी की वजह से काजल के परिवार वाले गुस्से में थे।  वहीं शादी के पांच साल बाद हाल ही में काजल अपने पति के साथ घर लौटी थी।  इसी दौरान उसके भाई ने और उसके पति के बीच विवाद शुरू हो गया।  दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि काजल के भाई ने अपने जीजा को पांच गोली मार दी।  गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोने लगी बहन:

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस से काजल ने फूट-फूट कर रोते हुए बताया कि आंखों के सामने मेरे भाई ने पति की हत्या कर दी।  आगे कहा कि जब उन लोगों ने शादी की तो भाई ने कहा था कि मैं पैसे खर्च नहीं करूंगा।  तुम शादी कर लो।  अब कर ली तो पांच साल बाद पति की हत्या कर दिया, मेरे पास बच्चा है।  अब मैं कहां जाऊं।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar-newsCrime in Biharcrime newsHajipurLove MarriagemurderMurder for Love MarriageMurder in HajipurMurder in Vaishalivaishaliअपराध समाचारप्रेम विवाहप्रेम विवाह में हत्याबिहार में अपराधबिहार समाचारवैशालीवैशाली में हत्याहत्याहाजीपुरहाजीपुर में हत्या
Comments (0)
Add Comment