इस हॉट एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हदें, तस्वीरें उड़ा देंगी होश…

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) अपनी अदाओं और हॉट अंदाज से जानी जाती है। अपने बोल्डनेस से फैंस को आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

ये भी पढ़ें..21 साल के ‘बेटे’ के बच्चे की मां बनी ये महिला, पति को तलाक देकर की थी शादी…

 हॉलिडे एन्जॉय कर रही एक्ट्रेस

इस बीच एक्ट्रेस ने हॉलिडे एन्जॉय करते हुए ब्लैक कलर की बिकिनी में बेहद बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को देखने के बाद आप चाहकर भी काइली जेनर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

पानी में एन्जॉय करते हुए काइली जेनर (Kylie Jenner) के किलर लुक को देखने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।काइली जेनर ब्लैक बिकिनी में अपने परफेक्ट और सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

काइली जेनर झलक पाने के लिए बेताब फैंस

काइली जेनर (Kylie Jenner) के फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए सोशल मीडिया पर बेताब रहते हैं। इतने ही काइली जेनर दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

सबसे कम उम्र की अरबपति

 

काइली जेनर एक रियलिटी स्टार होने के साथ साथ दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति भी हैं।काइली जेनर फोर्ब्स द्वारा जारी की है साल 2020 लिस्ट में सबसे अधिक कमाई वाली सेलिब्रिटी थी। काइली जेनर बड़ी ही बेबाकी से इंटरनेट की दुनिया में अपनी हॉटनेस का जलवा दिखाती रहती हैं।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

actressbollywood actorsbollywood actressbollywood affairsbollywood Celebritiesbollywood eventsbollywood fashionbollywood gossipBollywood newscelebrity newsEntertainmentKylie Jennermoviepartieअमेरिकी एक्ट्रसे काइली जेनरकाइलीकाइली जेनरकाइली जेनर हॉट एक्ट्रेसदेखें काइली जेनर का बिकिनी लुक Also get bollywood actorsबोल्ड तस्वीरें
Comments (0)
Add Comment