21 साल के ‘बेटे’ के बच्चे की मां बनी ये महिला, पति को तलाक देकर की थी शादी…

35 साल की मरीना ने पिछले साल 21 साल के बेटे से शादी की थी...

प्यार किसे कब किससे हो जाए, कहा नहीं जा सकता। प्यार होने के बाद लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसा ही हुआ रूस की महिला (russion women) मरीना बलमशेवा के साथ।

मरीना बलमशेवा को अपने सौतेले बेटे से ही प्यार हो गया। 21 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर शेवरिन के साथ मरीना बलमशेवा ने शादी तक कर डाली। अब मरीना (russion women) अपने सौतेले बेटे की बच्चे की मां बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें..कंट्रोल नहीं कर पाई यह बोल्ड अभिनेत्री, पैंट में ही कर दिया गंदा काम…

पहले साल की बेटे से शादी…

बता दें कि 35 साल की मरीना बलमशेवा (russion women) ने पिछले साल 21 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर शेवरिन से शादी की थी। इस बारे में मरीना बताती हैं कि पूर्व पति और व्लादिमीर के पिता एलेक्सी ऐरे से तलाक के बाद उन्हें सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया।

जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मरीना और व्लादिमीर शेवरिन की पहली मुलाकात 14 साल पहले हुई थी, जब व्लादिमीर की उम्र 7 साल थी।

दस साल के बाद दिया था तलाक

बताया जा रहा है कि मरीना ने एलेक्सी ऐरे से साल 2007 में शादी की थी और उसके बाद से व्लादिमीर उनके साथ ही रहता था। मरीना ने शादी के 10 साल बाद एलेक्सी ऐरे से तलाक ले लिया और फिर इसके 3 साल बाद सौतेले बेटे से शादी कर ली। रीना बलमशेवा ने हाल ही में वजन घटाने का अपना सफर शेयर किया था।

इसके साथ ही मरीना ने बताया था कि अपनी उम्र कम दिखाने और पति के अनुरूप आकर्षक दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। 35 साल की मरीना बलमशेवा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनके 5.35 लाख फॉलोवर्स हैं।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Love Marriagemarriagemarried-her-21-year old sonRelationshiprussion womenrussion-women-married-her-21-year-old-stepsonशौतेले बेटे के बच्चे की मां बनी महिला
Comments (0)
Add Comment