16 साल के किशोर ने पार की हैवानियत की हदें, दम तोड़ने तक प्रोफेसर व पत्नी को मारता रहा चाकू…

लड़के को प्रोफेसर की हत्या और पत्नी को घायल करने के जुर्म में कोर्ट ने 115 साल की सजा सुनाई है.

अमेरीका में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 16 साल के लड़के ने कॉलेज प्रोफेसर को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ हमले कर घायल कर दिया.

अब 9 साल बाद एल्कहार्ट सर्किट कोर्ट ने 25 साल के विंस्टन अर्ल कॉर्बेट को प्रोफेसर की हत्या और उनकी पत्नी को घायल करने के जुर्म में 115 साल की सजा सुनाई है.

ये भी पढ़ें..बड़ी खबरः प्रदेश में corona के नए स्ट्रेन को लेकर 31 जनवरी

पत्नी को चाकू से 23 बार गोदा

विंस्टन अर्ल कॉर्बेट ने अक्टूबर 2011 में गोशेन कॉलेज के जीव विज्ञान के प्रोफेसर जेम्स मिलर की 58 साल की उम्र में चाकू से ताबड़तोड़ बार कर हत्या कर दी थी, जबकि उनकी पत्नी को घायल कर दिया था.

डेलीमेली की रिपोर्ट के अनुसार, विंस्टन ने प्रोफेसर मिलर पर चाकू से तब तक हमला किया, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई. जबकि उसने प्रोफेसर की पत्नी लिंडा को चाकू से 23 बार गोद दिया, हालांकि वह इस हमले में बच गईं.

दोनों मामले में 65 और 50 साल की सजा

एल्कहार्ट सर्किट कोर्ट ने 25 साल के विंस्टन अर्ल कॉर्बेट को प्रोफेसर की हत्या के मामले में 65 साल और उनकी पत्नी की हत्या के प्रयास के लिए 50 साल की सजा सुनाई है.

अभियोजकों के अनुसार, विंस्टन ने पहले दरवाजा खटखटाया और घर में घुसने के बाद प्रोफेसर की पत्नी लिंडा पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद प्रोफेसर मिलर जब पत्नी को बचाने के लिए गए, तब विंस्टन ने उन पर हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया.

2078 में होगें रिहा…

विंस्टन अर्ल कॉर्बेट को साल 2018 में डीएनए के आधार पर आरोपित किया गया था. विंस्टन ने हाई स्कूल के बाद नौसेना ज्वाइन किया और उसका डीएनए सामने आने के बाद जांचकर्ताओं ने घटनास्थल से मिले नमूनों से मिलान किया. इसके बाद विंस्टन को गिरफ्तार किया गया.

25 साल का विंस्टन अर्ल कॉर्बेट अच्छे व्यवहार के आधार पर साल 2078 में जेल से रिहा हो सकता है. हालांकि तब तक उसकी उम्र 83 साल हो जाएगी.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

16 के लड़के ने पार की हैवानियत की हादें16 साल के लड़के को 115 साल की सजाAmericaBrutally murdercrime newsIndianamurderहत्या के आरोप में लड़के को 115 साल की सजा
Comments (0)
Add Comment