बड़ी खबरः प्रदेश में corona के नए स्ट्रेन को लेकर 31 जनवरी तक लॉकडाउन घोषित…

कोरोना वायरस (corona) के प्रसार को रोकने के लिए, महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 31 जनवरी 2021 तक लॉकडाउन प्रतिबंधों को बढ़ा दिया है. एक आदेश में कहा गया है कि राज्य सरकार का मानना है कि कोरोना वायरस (corona) के प्रसार से महाराष्ट्र राज्य को खतरा है.

वसूली कर रहे थे पुलिसकर्मी, ट्रक क्लीनर बनकर पहुंचे IPS और फिर…

31 जनवरी तक लॉकडाउन…

corona वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कुछ आपातकालीन उपाय किए गए हैं. सरकार ने महामारी अधिनियम के तहत 31 जनवरी तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है. आदेश में कहा गया है कि कोविड को लेकर जो वर्तमान में गाइडलाइन है वो जारी रहेगी.

महाराष्ट्र सरकार ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब देश में कोरोना की नई स्ट्रेन के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली. वहीं मुंबई हवाई अड्डे पर मंगलवार को 664 यात्री पहुंचे जिनमें से 361 मुसाफिरों को शहर में आइसोलेशन में रखा गया है.

इनको मिलेगी छूट…

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को कुल नौ अंतरराष्ट्रीय उड़ाने यहां पहुंचीं. उन्होंने बताया कि 254 यात्रियों को अन्य राज्य जाने दिया गया जबकि कुछ मुसाफिरों को गर्भवती होने और अधिक उम्र होने जैसे कारणों के चलते अनिवार्य पृथक-वास नियम से छूट दी गई है.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Breaking News In HindiCoronahindi newshindi news paperhindi news todaylatest hindi newsLatest News in HindiNews in Hinditoday news in hindiहिंदी न्यूज़
Comments (0)
Add Comment