शराब के ठेके पर महिलाओं का तांडव,वीडियो वायरल

गाँव मे शराब की दुकान खुलने से नाराज ग्रामीण और महिलाओं ने जमकर तोड़फोड़ किया. दुकान के अंदर रखी शराब को बाहर निकाल कर लाठी डंडों से तोड़ दिया और दुकान(लोहे की गुमटी) को पलट दिया. इस दौरान मौके पर पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे और तमाशबीन बनकर तमाशा देखते रहे. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें..नगर पालिका परिषद की पू्र्व चेयरमैन का कोरोना से निधन

दरअसल मामला अम्बेडकरनगर जिले के बेवाना थाना क्षेत्र के बिश्रामपुर मोमिन गांव का है. जहाँ की महिलाओं का कहना है कि गाँव मे ठेका खुलने से गाँव का माहौल खराब हो रहा है. महिलाओं के साथ छेड़खानी होती है इसलिए इसे हम किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही करेंगे और गाँव मे ठेका नही खुलने देंगे.

उधर मामला की जानकारी होने पर जांच करने के लिए एसडीएम और सीओ भी गाँव में पहुंचे और लोगो से बातचीत की लेकिन गाँव वाले गाँव मे शराब की दुकान खोलने देने को तैयार नही है. वही इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस कार्यवाई करने में लीपापोती कर रही है.

ये भी पढ़ें..बेरूत में हुए विस्फोट पर पीएम मोदी ने जताया शोक

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Ambedkar Nagar newsAmbedkarnagar Policedeath by alcoholismliquor protestliquor shop smashedwoman uproarअम्बेडकरनगर न्यूजअम्बेडकरनगर पुलिसमहिला का हंगामाशराब का विरोधशराब की दुकान तोड़ीशराब से मौत
Comments (0)
Add Comment