संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप

खेत पड़ी 22 वर्षीय युवती का गला प्लास्टिक की रस्सी से कसा हुआ था,हत्या की आशंका

अम्बेडकरनगर — जिले के टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के अजमेरी बादशाह पुर गाँव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गाँव वालों ने सुबह खेत में एक युवती की लाश देखी। खेत पड़ी युवती का गला प्लास्टिक की रस्सी से कसा हुआ था।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

दरअसल मामला टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के अजमेरी बादशाह पुर गाँव का है। यहां सुबह लोगों ने गाँव की ही 22 वर्षीय साधना मैर्या की खेत में पड़ी लाश देखी तो सनसनी फैल गई।वहीं बगल में पेड़ होने से तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही है । युवती खुद फंदे से फांसी लगाई है या किसी ने मार दिया है वो तो जांच का विषय है। लाश मिलने की सूचना पर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरु हो गई । जानकारी होने पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं गांव के जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि बताया कि सुबह जब हम लोग शौंच के लिए निकले तो खेत में लाश देखी जिसके गला रस्सी से बंधा हुआ था।मौके पर सीओ अमर बहादुर ने बताया कि आज सुबह युवती की लाश मिलने की सूचना पर हम सब यहां पहुंचे हैं।शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

(रिपोर्ट-कार्तिकेय द्विवेदी,अम्बेडकरनगर)

death body
Comments (0)
Add Comment