टांडा विधायक के प्रतिनिधि पर मुकदमा दर्ज

अम्बेडकरनगर टाण्डा विधायक (MLA) संजू देवी के देवर एवं प्रतिनिध श्याम बाबू गुप्ता का हमेशा विवादों से नाता रहा है, ये आये दिन विवादों में बने रहते है। ताजा मामला बसखारी थाना क्षेत्र के बसखारी कस्बे से जुड़ा है ।

ये भी पढ़ें..COVID-19 की यूपी में अब मिनटों में होगी जांच

दरअसल बसखारी कस्बे के कोटेदार मोहम्मद जावेद की तहरीर पर बसखारी थाना क्षेत्र में विधायक (MLA) प्रतिनिध सहित कई लोगो पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि विधयाक प्रतिनिध श्याम बाबू गुप्ता अपने समर्थकों के साथ कोटेदार के यहां पहुचकर राशन और रुपये की डिमांड कर रहे थे। कोटेदार के मना करने पर विधायक प्रतिनिध आग बबूला हो गए और कोटेदार की पिटायी कर दिए।

पीड़ित की माने तो उनके समर्थकों ने बुरी तरह से मारा पीटा और पिस्टल की बट से भी कोटेदार के एक सहयोगी को मारा गया। जिससे जिले भर के आक्रोशित कोटेदारो ने राशन वितरण कार्य को रोक दिया और हड़ताल पर चले गए। कोटेदार संघ के अध्यक्ष के नेतृत्त्व में लगभग दो दर्जन से अधिक लोगो ने डीएम से मुलाकात किया और गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए । डीएम के आश्वासन के बाद संघ ने हड़ताल वापस ले ली और दो दिन में यदि गिरफ्तारी नही हुयी तो उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।

ये भी पढ़ें..Lockdown: बिस्कूट लेने गया था युवक, पुलिस की पिटाई से हुई मौत !

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

AmbedkaranagarCase filedRepresentativeTanda MLA
Comments (0)
Add Comment